Downloads

Tuesday 22 December 2020

Pretty Makeup - Beauty Photo Editor Selfie Camera

सुंदर मेकअप, सौंदर्य फोटो संपादक और सेल्फी कैमरा अपने आप को एक पूर्ण आभासी बदलाव देने और गति स्टिकर और सौंदर्य प्रभावों के साथ अपने सेल्फी स्नैपी कैमरा लेने के लिए एकदम सही ऐप है।

downloadappstore

सुंदर मेकअप, सौंदर्य फोटो संपादक और कई अद्भुत मेकअप प्रभाव के साथ सेल्फी कैमरा। जब भी, जहां भी, अपने कैंडी फिल्टर सेल्फी को स्नैप करें और अधिक सौंदर्य होने के लिए अपनी तस्वीर को मेकअप करें। सुंदर मेकअप का उपयोग करें पेशेवर और सुंदर फ़ोटो प्राप्त कर सकते हैं, अधिक पसंद करने के लिए आप फ़ोटो को सोशल नेटवर्क पर साझा कर सकते हैं।


सुंदर मेकअप, सौंदर्य फोटो संपादक और सेल्फी कैमरा, वास्तव में अपनी तस्वीरों के मेकअप के लिए अच्छा है और मोशन स्टिकर के साथ सेल्फी लेना कितना शक्तिशाली है? आजमाइश कीजिये!


सुंदर मेकअप, एक शक्तिशाली मेकअप ऐप। सेल्फी और ब्यूटीफुलिंग और मोशन स्टिकर और मोशन वीडियो और मैजिक मेकओवर सभी प्रिटी मेकअप में!


---------- सुविधा ----------


ऑटो मान्यता

स्मार्ट पहचान तकनीक आपके मेकअप को ठीक और स्वाभाविक रूप से फिट बनाने में मदद करती है, और आपकी तस्वीरों को और अधिक सुंदर बनाती है।


रियल टाइम

 रियल-टाइम ब्यूटिफाइंग इफेक्ट्स और फिल्टर्स आपको हर फोटो में परफेक्ट लगते हैं और खास मोशन स्टिकर्स आपकी फोटो को ज्यादा क्यूट और कूल बनाते हैं।


सौंदर्य के लिए एक नल

 कष्टप्रद सौंदर्य चरणों को फेंक दें, हम चित्र फ़ंक्शन को स्वचालित रूप से सुशोभित करने के लिए एक कुंजी प्रदान करते हैं, ताकि आपकी तस्वीरें अधिक सुंदर प्राकृतिक, अधिक यथार्थवादी हों।


हेयर स्टाइल और रंग

आपके लिए इस पल के सबसे हॉट हेयर डाई ट्रेंड को सामने लाएँ! और आप अपने बालों की शैली को अपने लिए समायोजित कर सकते हैं जैसा आप चाहते हैं। इसके अलावा, हम आपको बालों के लिए कई लोकप्रिय और विशेष रंग प्रदान करते हैं। अन्यथा, आप हेयर स्टाइल का रंग आसानी से बदल सकते हैं।


फाउंडेशन लिप कलर आईब्रो आई शैडो आई लाइनर आईलैश ब्लश और आई लिड्स आई कलर और कंटूर

बाल और अच्छे रंग, नींव, होंठ का रंग, सैकड़ों भौंहों, व्यक्तिगत आंखों के छायाएं, सुंदर पलकें, आंखों के रंगों के सैकड़ों पलकें और अपनी तस्वीर को और अधिक सौंदर्य बनाने के लिए कंटूर के रुझान को छोड़कर।


आईवियर, हैट, नेकलेस, इयररिंग्स

आपकी तस्वीरों के लिए कई फैशन आईवियर और टोपी और हार और झुमके का समर्थन किया गया है। इन सजाने के साथ, आप बहुत अच्छे लगते हैं।


स्नैपी कैमरा मोशन स्टिकर

दर्जनों मोशन स्टिकर्स, जैसे कि कैट डॉग एनिमल और लव स्टार, आदि। सुंदर मेकअप आपको रियल-टाइम फेस स्विच का अनुभव देता है। दर्जनों मोशन फेस तैयार हैं, आप जैसे चाहें उनके साथ स्वैप कर सकते हैं। एक होना चाहिए जो आपके फैंस को भाएगा!



सुंदर मेकअप, सौंदर्य फोटो संपादक और सेल्फी कैमरा & एक जादू बदलाव और सौंदर्य सेल्फी कैमरा ऐप।


फेसबुक और ट्विटर इंस्टाग्राम और इतने पर सुंदर मेकअप और प्यारा गति स्टिकर के साथ अपनी तस्वीर साझा करें। का आनंद लें !

No comments:

Post a Comment

Mobile Applications Development Cost NRI 10,000

 Websocialtraffic is Offshore Outsourcing Mobile Application Development Company. We provide services for Mobile Application Development, Op...